-->

Let's beat Corona Virus!!!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार की रात राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में लोगों से कोरोना वायरस महामारी को रोकने में सहयोग की अपील की। उन्होंने आगामी 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू के तौर पर मनाने की घोषणा की। इसमें लोगों से अपील की गई कि वह सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक अपने घरों में रहे। आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़कर बाहर कोई भी बाहर ना निकले। यात्राओं से परहेज करें। सार्वजनिक स्थलों पर ना जाएं। भीड़भाड़ से दूर रहें। प्रधानमंत्री की इस अपील के बाद सोशल मीडिया पर जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए जनता टूट पड़ी है। जनता की ओर से फेसबुक व्हाट्सएप ट्विटर जैसे तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर संदेश जारी कर लोगों से अपील की जा रही है कि वह इसे सफल बनाएं।

प्रधानमंत्री ने बीते दिन देश के नाम अपने संबोधन में कहा कि डॉक्‍टर, मीडिया और होम डिलीवरी करने वाले कर्मियों के लिए रविवार को जनता कर्फ्यू के दिन शाम पांच बजे अपने बालकनी में निकलकर ताली या थाली बजाकर ऐसे लोगों का धन्‍यवाद करें। पीएम ने कहा कि रविवार का जनता कर्फ्यू यह तय करेगा कि हम कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कितना और किस स्‍तर पर तैयार हैं।


Updates on Telegram Channel: Click Here

The post has First appeared onMaru Gujarat Official Website

To Get Fast Updates Download our AppsAndroid | iOS | Telegram Channel | Telegram Group

Stay connected with www.marugujarat.in for latest updates

Important: Please always Check and Confirm the above details with the official website and Advertisement / Notification.

You may like these posts